वायरल

Published: Jul 13, 2021 04:33 PM IST

Funny Videoऐसा चोर आपने कहीं नहीं देखा होगा, जिसने रखवाली करने वाले कुत्ते के ही चुरा लिए कपड़े- देखें मजेदार वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

आप सभी ने अभी तक कई चोरी के वीडियो देखें होंगे। कभी चोर घर में चोरी करते दिखता है तो कभी सोने की दुकान में चोरी (Theft) करते हुए। चोर के चोरी के कई हैरान कर देने वाले वीडियो भी सामने आते रहते है। लेकिन इन दिनों एक ऐसे चोर (Thief) का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। उसके चोरी के बारे में आप सोच भी नहीं सकते है। आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है कि चोर ने ऐसी चोरी की। वीडियो देखकर आप चोर की चोरी के बारे में समझ जाएंगे और आप इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

आपके लिए अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो जायेगा। सोशल मीडिया पर आये दिन अजीबोगरीब तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। लेकिन आज तक ऐसा चोरी का मामला कभी सामने नहीं आया है। अब जो मामला सामने आया है उसने लोगों को हैरान कर दिया है। क्योंकि, एक चोर कुत्ते का कपड़ा ही चोरी कर लिया।

वीडियो में आप देख सकते है कि   एक चोर आता है. वहीं, गेट के अंदर कुत्ता खड़ा होता है. कुत्ता उसके पास जैसे ही पहुंचता है चोर बड़े आराम से उसके कपड़े को निकालता है और चलते बनता है। ये सीन देखकर लोग दंग रह गए।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘ghantaa’नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर लोग जमकर ठहाके मारकर हंस रहे है। वीडियो पर अब तक 88 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।