वायरल

Published: Jun 17, 2021 09:34 AM IST

Viral Videoछोटी-सी बच्ची के एक्सप्रेशन देखकर हो जाएंगे हैरान- देखें वायरल वीडियो 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

आज कल सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये हर कोई फेमस हो जाता है। रातों-रात स्टार बन जाता है। ऐसे कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों एक छोटी बच्ची का वीडियो छाया हुआ। इस बच्ची के वीडियो में बच्ची के एक्सप्रेशन (Expressions) और बच्ची के डायलॉगस को कॉपी कर रही है। वह वाकई लाजवाब है। हर कोई बच्ची के एक्सप्रेशन को देखकर उसकी तारीफ कर रहा है। इतनी छोटी बच्ची (Little Girl) और इतने अच्छे एक्सप्रेशन और डायलॉग्स लोगों को खूब पसंद आ रहे है।

वैसे तो इतने छोटे बच्चे अक्सर मस्ती करते ही दिखते है लेकिन यह बच्ची बड़ो की तरह एक्सप्रेशन देकर वीडियो बना रही है। इस बच्ची के और भी कई वीडियो है। जिसमें बच्ची की एक्टिंग बहुत ही अच्छी है। यह वीडियो देखकर आप भी तारीफ करने से अपने आप को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो को इंस्टाग्राम पर rashirashu9020 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तेजी से वायरल हो रहे। इस वीडियो में आप देख सकते है कि ऐसे गाने को कॉपी कर रही है।

जिसे आसानी से नहीं गाया जा सकता है और गाने पर बच्ची के एक्सप्रेशन तो हैरान कर देने वाले है। बच्ची के एक्सप्रेशन को देखकर बड़े-बड़े लोगों के पसीने छूट जाएंगे। वीडियो को पर लोग जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे है। बच्ची को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि  बच्चों को अपनी स्वाभाविक मासूमियत खोते हुए देखना दयनीय है।