विदेश

Published: Mar 19, 2021 09:31 PM IST

Viral Video 76 साल की दादी पर हमला करना पड़ा भारी, हमलावार को स्ट्रेचर पर जाना पड़ा अस्पताल, देखें VIDEO

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

सैन फ्रांसिस्को: अमेरिका (America) के सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) के मार्केट स्ट्रीट (Market Street) पर 76 साल की एक चीनी महिला (Chinese Woman) के उसपर हमला (Attack) करनेवाले एक शख्स (Man) को बुरी तरह पीट दिया। घटना बुधवार को उस समय सामने आई जब बुजुर्ग महिला पर मार्किट स्ट्रीट पर एक पोल का सहारा लेकर खड़ी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब तक झगडे की असल वजह साफ़ नहीं हो पाई है लेकिन महिला ने पुलिस (Police) को बताया कि उस पर हमला करने वाले शख्स ने उस पर पहले अटैक किया था जिसके जवाब में उसने शख्स को पीटा। इस घटना का एक वीडियो (Video) भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स को हिरासत में लिया तो उसके मुँह से लगातार खून बाह रहा था। शख्स को पुलिस स्टेचर पर अस्पताल ले गई। वहीं वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के भी चेहरे पर गंभीर चोट आईं हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स स्ट्रेचर पर लेता हुआ है और उसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले रखा है। जिस वक्त पुलिस इस शख्स को अस्पताल ले जा रही थी उस समय महिला ज़ोर-ज़ोर से चिल्ला रही है और आस-पास इखट्टा हुई भीड़ से शख्स के उस पर हमला करने की बात कह रही है। महिला के हाथ में उसकी स्टिक भी मौजूद है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस हमले की पुलिस अब आगे जांच कर रही है। वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो के पोस्ट होते ही लोग 76 साल की इस महिला के जज़्बे और अपने आप को बचा कर हमलावर को सबक सिखाने की सरहाना कर रहे हैं।