विदेश

Published: Oct 11, 2021 01:48 PM IST

Viral News अमेरिका में प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, अफरा-तफरी मचने के बाद शख्स को हिरासत में लिया गया, पता चला बम नहीं, हाथ में था विंटेज कैमरा, देखें Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

न्यूयॉर्क: अमेरिका (America) में न्यूयॉर्क (New York) के एक एयरपोर्ट (Airport) पर बम (Bomb) की अफवाह के बाद प्लेन (Plane) में अफरा-तफरी मच गई। न्यूयॉर्क के लागार्डिया हवाई अड्डे (LaGuardia Airport) पर प्लेन में बम की खबर के बाद आपातकालीन लैंडिंग (Emergency Landing) की गई। प्लेन से सभी यात्रियों, क्रू और पायलट को उतारा गया और इसके बाद एक शख्स को सुरक्षा अधिकारियों ने घेर कर अपनी हिरासत में ले लिया। घटना के दौरान शख्स को हिरासत में लेने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।       

डेलीमेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, शख्स को हिरासत में लेने के बाद उसे ज़मीन पर लिटाया गया। इसके बाद उसकी तलाशी ली गई लेकिन पता चला की उसके पास बम या फिर कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं था बल्कि एक महिला यात्री ने उसके हाथ में जो चीज़ देखि थी वह महज़ एक विंटेज कैमरा था। घटना शनिवार को हुई।  

रिपोर्ट में कहा गया है कि, महिला यात्री अपने पति और बच्चों के साथ प्लेन में मौजूद थी तभी तभी उसने शख्स को कुछ पुराने और विंटेज कैमरों की तस्वीरें देखते हुए देखा जिसे देख महिला ने बम बनाने की तस्वीरें समझा। कुछ देर बाद उस शख्स ने उसके पास मौजूद विंटेज कैमरा निकाला। जिसे देख महिला यात्री को लगा कि शख्स के पास बम था। इसके बाद  महिला ने इसकी शिकायत की और प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कर शख्स को हिरासत में ले लिया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स को ज़मीन पर लिटाकर उसकी तलाशी ली जाती है। 

अधिकारीयों ने जांच में पाया कि, बम की खबर महज़ एक गलतफ़हमी का नतीजा थी और जिस शख्स के पास बम होने का शक था वह दरअसल बम नहीं बल्कि एक विंटेज कैमरा था।