विदेश

Published: Oct 02, 2021 12:31 PM IST

Viral Newsइंग्लैंड में तीन गाड़ियों से परेशान हुए लोग, पोर्नहब ने शुरू की जांच, जानें पूरा मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo:Twitter

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के वेस्ट यॉर्कशायर (West Yorkshire) में पोर्नोग्राफी (Pornography) कंपनी पोर्नहब (Pornhub) के लोगो वाली तीन गुलाबी रंग की कारों (Pink Cars) को रास्ते पर चलते और पार्क देख लोग हैरान हो गए। इन कारों पर पोर्नहब का लोगो मौजूद था साथ ही इन गाड़ियों पर ‘कास्टिंग कार’ (Casting Car) लिखा हुआ था। इन गाड़ियों की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रही हैं। मामला सामने आने के बाद बताया जा रहा है कि, पोर्नहब ने भी इस मामले में अब अपनी अलग से जांच शुरू कर दी है। कंपनी ने कहा है कि, वाहन उनकी कंपनी से जुड़े नहीं थे। 

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, पोर्नोग्राफी वेबसाइट पोर्नहब ने वेस्ट यॉर्कशायर में तीन फ़र्ज़ी ‘कास्टिंग कारों’ को देखी जाने के बाद जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों ने कारों को देखने के बाद नाराजगी व्यक्त की है। इन कारों को वेस्ट यॉर्कशायर में गोल्डन बट्स रोड और नॉर्थ परेड के पास पार्क किया गया था। तीनों कारों के पिछले हिस्से पर ‘पोर्न हब कास्टिंग कार’ लिखा हुआ था।

रिपोर्ट में एक स्थानीय महिला के हवाले से कहा गया है कि, वह ‘घृणित’ थी कि ऐसी कारें उसके स्थानीय क्षेत्र में खड़ी थीं। महिला ने कहा कि, उसने एक कार की विंडस्क्रीन पर एक पोस्ट लिख कर भी छोड़ा था। इसमें उसने लिखा था कि, कारों को आप कहीं और पार्क करिये। एक अन्य व्यक्ति ने इन कारों को देख सोचा कि, मुमकिन हो की कंपनी किसी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा हो। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस पूरे मामले को लेकर पोर्नहब के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘इसका पोर्नहब से कोई लेना-देना नहीं है। ‘हमारे पास कास्टिंग कारें नहीं हैं। हम जांच कर रहे हैं कि इसके पीछे कौन हो सकता है।’