विदेश

Published: Mar 16, 2021 01:34 PM IST

Viral Video इस लड़की का डांस देख हर कोई कह रहा है वाह-वाह! जानिए क्या है खास, देखें VIDEO

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वर्जिन‍िया (अमेरिका): अमेरिका (America) में एक लड़की (Girl) के शानदार डांस (Dance) का वीडियो (Video) इंटरनेट पर खूब तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। 21 साल की अफ्रीकन-अमेरिकन (African-America) स्टूडेंट मॉर्गन बुलोक (Morgan Bullock) लम्बे समय से डांस सिख रहीं हैं लेकिन हाल ही में उनके एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसे देख हर कोई तारीफ कर रहा है। इस डांस वीडियो में खास बात ये है कि मॉर्गन ने बड़े ही अच्छे अंदाज़ से आयरिश डांस को हिप-हॉप म्‍यूजिक के साथ फ्यूजन किया है और इस वीडियो को तैयार किया है। 

इस वीडियो में मॉर्गन के पैरों की थिरकन इतना बेहतरीन है कि जो भी इस वीडियो को देख रहा है उनके इस परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहा है। रॉयटर्स ने इस लड़की का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मॉर्गन ने महज़ 10 साल की उम्र में ही आयरिश डांस सीखना शुरू किया और वे इससे पॉप म्युज़िक के साथ मैश अप कर बेहतरीन तरीके के डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करतीं है। उनके डांस वीडियो अब दुनियाभरवायरल हो रहे हैं और इन वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

वैसे मॉर्गन वर्जीनिया के रिचमंड में रहती हैं और वे 3 साल की उम्र से ही डांस कर रही हैं। वर्ष 2019 में उन्‍होंने वर्ल्‍ड आयरिश डांस चैंपियनश‍िप में हिस्‍सा लिया था और 43वें स्‍थान पर आई थीं।