Pratap Khachariyawas
PTI Photo

    Loading

    जयपुर/ नई दिल्ली: राजस्थान कांग्रेस में चल रहे आपसी खींचतान के बीच विधायक पीएस खाचरियावास ने कहा कि, नाराज हुए विधायकों का इस्तीफा देना हमारा पारिवारिक मामला है।  हमारा एक भी विधायक  सोनिया गांधी, राहुल गांधी के खिलाफ नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि, पर्यवेक्षक जयपुर आए, परिवार में बात हुई और बीजेपी वालों ने कुछ अलग ही बात की है। राजस्थान की घटना हमारे परिवार की घटना है।

    विधायक शांति धारीवाल के घर हुई बैठक को लेकर प्रताप ने कहा कि, धारीवाल जी से विधायकों ने अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने दावा किया कि पहले भी बीजेपी वाले राजस्थान में सरकार गिराने में असफल रहें, सीएम अशोक गहलोत की वजह से सरकार बची। उन्होंने यह कहा कि, इस्तीफा देने वाला एक भी विधायक सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ नहीं है।

    राजस्थान चर्चा का विषय

    प्रताप खाचरियावास ने आगे कहा कि, पूरे देश में राजस्थान चर्चा का विषय बना हुआ है। बीजेपी के बड़े-बड़े लीडर बाते कर रहे हैं। बीजेपी जो कहती या करती है उससे कांग्रेस कमजोर नहीं होगी।

    गौरतलब है कि, राजस्थान में कांग्रेस विधायक दल की बैठक रविवार रात को मुख्यमंत्री आवास पर होनी थी, लेकिन गहलोत समर्थित कई विधायक बैठक में नहीं शामिल नहीं हुए थे। इन विधायकों ने संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल के बंगले पर बैठक की और फिर अपना त्यागपत्र सौंपने के लिए विधानसभा अध्यक्ष डॉ.  सीपी जोशी से मिलने चले गए थे।