Court reserves verdict on Imran Khan's plea seeking suspension of arrest warrant in Toshakhana case
File Photo

Loading

पाकिस्तान : पाकिस्तान ( Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के करीबी माने जाने वाले राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) ने एक बड़ा बयान दिया है। जिसकी वजह से पकिस्तान में राजनितिक हलचल तेज हो गई है। जिसमें उन्होंने इमरान खान (Imran Khan Murder) की हत्या की बात कही है। इतना ही नहीं उन्होंने इमरान को सत्तारूढ़ PML-N का ‘दुश्मन’ करार दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान राणा सनाउल्लाह ने कहा कि अब मुल्क वहां पहुंच गया है, जहां या तो इमरान खान मारे जाएंगे या फिर हम। इतना ही नहीं, जब उनसे ये पूछा गया कि क्या उनके इस बयान से पाकिस्तान में अराजकता नहीं फैलेगी, तो उन्होंने कहा कि यहां तो पहले से ही अराजकता है। 

सनाउल्लाह ने यह भी कहा कि इमरान इस देश की राजनीति को अब उस मुकाम पर ले गए हैं, जहां दोनों में से एक ही रह सकता है। यानी या तो पीटीआई या फिर पीएमएल-एन। उन्होंने यह भी कहा कि इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने राजनीतिक हलकों के बीच एक जबरदस्त आक्रोश पैदा कर दिया है। 

गौरतलब है कि इससे पहले पीटीआई ने सुप्रीम कोर्ट से इस पर संज्ञान लेने का भी आग्रह किया कि इमरान खान की जान को खुला खतरा है। मालूम हो कि जब इमरान खान ने पिछले साल नवंबर के महीने में पंजाब के वजीराबाद में एक रैली पर थे तब उस दौरान उन पर जो अटैक हुआ था उसमें इमरान ने राणा सनाउल्लाह का नाम लिया था।