Road Accident in Sawai Madhopur, Rajasthan
Representative Image

Loading

लाखांदूर (सं). अंतर जिले के एक निजी अस्पताल में दवाई इलाज कर एक ही दोपहिया गाड़ी पर सवार होकर स्वयं के गांव लौट रहे माता पिता सहित बेटे के दोपहिया गाड़ी को पीछे से तेजगति से आ रही बस ने टक्कर मारी. दुर्घटना में दोपहिया पर सवार माता-पिता सहित बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना लाखांदूर-वडसा महामार्ग पर हुई. दुर्घटना में तहसील के गवराला निवासी मधुकर शालीकराम मेश्राम (50), सुरेखा मधुकर मेश्राम (45), सहित आदित्य मधुकर मेश्राम (19) मामूली रूप से जख्मी हुए है. इस घटना में पीड़ित पिता के शिकायत पर लाखांदूर पुलिस में बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह के दौरान पीड़ित माता पिता एवं बेटा स्कूटी (क्र. एमएच 36 एएम 4759) पर सवार होकर अंतर जिले के एक निजी अस्पताल में दवाई इलाज के लिए गए थे. हालांकि दोपहर तक दवाई इलाज निपटकर घटना के तीनों पीड़ित उसी स्कूटी से स्वयं के गांव लौट रहे थे. हालांकि एक ही स्कूटी पर सवार होकर गांव लौट रहे पीड़ितों के स्कूटी को पीछे से तेज गति से आ रहे बस (क्र. एमएच 40 वाई 5118) ने टक्कर मारी.

इस टक्कर से स्कूटी पर सवार तीनों पीड़ित महामार्ग पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हुए है. हालांकि उक्त दुर्घटना महामार्ग के यात्रियों को नजर आते ही दुर्घटना में जख्मी तीनों पीड़ितों को इलाज के लिए तुरंत लाखांदूर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया है. जबकि इस दुर्घटना में पीड़ित माता गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण उसे आगे के इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. लाखांदूर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले की आगे की जांच थानेदार सचिन पवार के मार्गदर्शन में शुरू की गई है.