Sanjay Raut reacts on PM Modi Comments says INDI Alliance is crossing 300
शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत

Loading

पुणे: शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बयान पर अक्रमाक प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस देश में 10 साल से एक तानाशाह राज कर रहा है, उससे अच्छा है कि देश में एक मिली-जुली सरकार बने। हम 2 प्रधानमंत्री बनाएं या 4 यह हमारी मर्जी है लेकिन इस देश को तानाशाही की ओर हम नहीं जाने देंगे। INDIA गठबंधन 300 पार कर रही है।

पीएम मोदी महाराष्ट्र में तंबू गाड़ रखे हैं

बीते शनिवार 27 अप्रैल 2024 को संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोल्हापुर दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया था। राउत ने कहा था कि पीएम मोदी महाराष्ट्र में अपना तंबू गाड़ रखे हैं। आगे वो मुंबई में भी सात सभाएं करने वाले हैं। उन्होने कहा कि ऐसे में महाराष्ट्र के लोगों को ये समझना होगा कि छत्रपति शाहू महाराज की पराजय के लिए पीएम मोदी महाराष्ट्र में आते हैं।

पीएम मोदी का क्या था बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (SP) और कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि तुष्टीकरण की राजनीति के लिए ‘दो शहजादे एक साथ आए हैं। हालांकि पीएम मोदी ने यहां किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन यह स्पष्ट हो गया था कि पीएम मोदी ये बातें कांग्रेस के राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव के लिए कह रहे हैं।