Jayant Patil

Loading

पिंपरी: देश में वोट मांगने के तरीके बदल गए हैं। पहले जनता के लिए काम करके वोट मांगा जाता था। लेकिन, अब बीजेपी के चलते राजनीति बदल गई है। वर्तमान समय में बीजेपी किसी भी काम का दावा नहीं कर सकती, इसलिए उनका वोट मांगने का तरीका बदल गया है, यह प्रतिपादन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने किया। 

महाविकास आघाड़ी में शामिल एनसीपी शरद चंद्र पवार गुट के शिरूर लोकसभा के उम्मीदवार सांसद डॉ. अमोल कोल्हे के लिए प्रचार करने के लिए वरिष्ठ नेता शरद पवार की अध्यक्षता में एक सार्वजनिक बैठक का आयोजन उरली कांचन में किया गया था। इस अवसर पर वे बोल रहे थे। इस समय मंच पर विधायक अशोक पवार, जिलाध्यक्ष जगन्नाथ शेवाले, शिवसेना ठाकरे गुट के जिलाप्रमुख अशोक खांडेभराड, देवीदास भंसाली आदि उपस्थित थे। 

पाटिल ने आगे कहा कि, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहते है कि मोदी ने कोरोना के दौरान एक वैक्सीन जारी की और उस वैक्सीन ने लोगों की जान बचाई। इसलिए कोरोना वैक्सीन को देखें और मोदी को वोट दें। अब अगर वे वैक्सीन लेते हैं, अपनी जान बचाते हैं, फिर उन्हें वोट देते हैं, अगर यह फॉर्मूला है, तो कांग्रेस पार्टी ने पहले पोलियो वैक्सीन लाया था, तो देवेंद्र फडणवीस को कांग्रेस और महाविकास आघाड़ी को वोट देना चाहिए।

अगर भारतीय जनता पार्टी देश में सत्ता में वापस आती है, तो लोगों को 18 फीसदी जीएसटी का 21 फीसदी भुगतान करना होगा। पेट्रोल की कीमत 105 रुपये से बढ़कर 115 रुपये, डीजल की कीमत 110 रुपये और गैस सिलेंडर की कीमत 1500 रुपये हो जाएगी। उनके पास भारत का 210 लाख करोड़ रुपये का कर्ज चुकाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। इसलिए पाटिल ने अपील की कि बीजेपी को सत्ता से दूर रखा जाए।