Girish Mahajan

Loading

जलगांव: महाराष्ट्र के जलगांव (Jalgaon) जिले में सड़क हादसे (Accident) में गंभीर रूप से घायल (Injured) 3 लोगों को तुरंत अस्पताल (Hospital) पहुंचा कर मंत्री गिरीश महाजन (Girish Mahajan) ने मानवता का परिचय दिया है। घायलों को तत्काल उपचार मिलने से उनकी हालत खतरे से बाहर है। मरीजों के परिजन उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं और ग्रामीण मंत्री महाजन की तारीफ़ कर रहे हैं। चुनाव के दौरान अत्यधिक व्यस्तता के बावजूद उनकी उदारता के लिए उन्हें बधाई दी जा रही है। 

सूनसगांव के पास भवानी फाटा पर मोटरसाइकिल और कार की भीषण टक्कर हो गई। मोटरसाइकिल पर सवार 3 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। संयोगवश उसी समय राज्य के कैबिनेट मंत्री गिरीश महाजन का काफिला यहां से गुजर रहा था। 

सड़क पर भीड़ देखकर महाजन ने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा। मंत्री खुद मौके पर पहुंचे और स्थिति का निरीक्षण किया। तीन लोग बुरी तरह से घायल थे, बहुत खून बह रहा था, वह तुरंत तीनों मरीजों को अस्पताल ले गए, उनका इलाज होने तक इंतजार किया और डॉक्टरों को निर्देश दिया। इस समय चुनाव की आपाधापी में जब राजनेताओं को एक मिनट की भी फुरसत नहीं है, तब मंत्री गिरीश महाजन ने 3 अज्ञात लोगों पर ध्यान देकर एक बार फिर साबित कर दिया कि वह ‘जीवित मन वाले संवेदनशील नेता’ हैं।