Mahajan Bhuse Meets CM Shinde

Loading

नासिक: नासिक लोकसभा चुनाव क्षेत्र में उम्मीदवार पर्चा दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। फिर भी महायुति ने उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। इसके चलते महायुति के नेता परेशान हो गए है। महायुति ने तुरंत उम्मीदवार घोषित करने की मांग कर रहे है। ऐसे में ग्राम विकास मंत्री गिरीश महाजन (Girish Mahajan) और नासिक के पालक मंत्री दादा भुसे (Dada Bhuse) ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Shinde) से मुलाकात कर नासिक (Nashik) लोकसभा के लिए जल्द से जल्द उम्मीदवार घोषित करने की मांग की।

दरमियान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने जल्द से जल्द उम्मीदवार घोषित करने का आश्वासन दिया। महायुति में तीन राजनीतिक दल शामिल है। नासिक लोकसभा के लिए कुल 16 इच्छुक उम्मीदवार है। नासिक लोकसभा का सीट शिवसेना (शिंदे गट) को मिलने की संभावना थी। ऐसे में राकांपा (अजित पवार गट) ने इस सीट पर दावा पेश किया। दूसरी और भाजपा भी यह सीट हासिल करने के लिए जोर लगा रही है। इसके चलते इच्छुकों की संख्या बढ़ गई है।

शुरुआत में राकांपा के नेता छगन भुजबल को उम्मीदवारी देने की चर्चा थी, लेकिन टिकट घोषित न होने से वह चुनाव मैदान से बाहर निकले। अब पर्चा दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। फिर भी उम्मीदवार घोषित न होने से नाशिक जिले के विद्यमान और पूर्व पालक मंत्री दादा भुसे और गिरीश महाजन ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर उम्मीदवार घोषित करने की अपील की। मुख्यमंत्री शिंदे जल्द ही उम्मीदवार घोषित करने का आश्वासन दिया।