Attack on Shopkeeper

Loading

उल्हासनगर: कागजी बम का कम पैसा देने वाले ग्राहक से बकाया पैसा मांगना एक व्यपारी को भारी पड़ गया। तीन लोगों ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर उसे मरणासन्न कर दिया। इस जानलेवा हमले से उल्हासनगर के व्यापारियों में नाराजगी व्यापात है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां आए उन्हें दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

गुरुमुख बिखचंद माखीजा की कैंप दो नेहरू चौक पर महालक्ष्मी ट्रेडर्स नामक दुकान है जिस पर वो जन्मदिन, शादी विवाह आदि अवसरों पर की जाने वाली सजावट के सामान बेचते हैं। मंगलवार रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब उनकी दुकान पर आरोपी दिलजीत मनजीतसिंह लबाना, जयसिंह दिलीपसिंह लबाना व सन्नी जगदीश जिनवाल आए और उन्होंने कागज वाला बम लिया और कीमत से 80 रुपए कम दिया जिसके कारण गुरमुख माखीजा ने बाकी पैसे देने की मांग की इस पर तीनों भड़क गए और गुरमुख की पिटाई शुरू कर दी।

इसके बाद आरोपी दिलजीत लबाना ने दुकान के बाहर रखे लोहे की रॉड से सिर पर वार किया जिससे गुरमुख का सिर फट गया और रक्तस्राव होने लगा इतने पर भी आरोपी नही रुके और दुकान में रखे स्टील की टंकी से पूरे शरीर पर वार किया जिससे वह मरणासन्न हो गए। वहीं माखीजा को छुड़ाने आए व्यापारियों को उन्होंने धमकी दी कि अगर कोई बीच मे आएगा तो उसका भी वही हश्र होगा। तीनो आरोपी नशे में धुत थे और वह किसी की भी बात नही सुन रहे थे।

इस हमले के कारण व्यापारियों में काफी रोष व्यापात है क्योंकि शहर में पिछले कुछ माह के भीतर व्यापारियों पर हमले की घटनाएं बढ़ी हैं। उल्हासनगर शॉपकीपर्स एशोसिएशन के अध्यक्ष दीपक छतलानी ने कहा है कि इस तरह की गुंडागर्दी को अब व्यापारी बर्दाश्त नही करेंगे, पुलिस प्रशासन को भी ऐसे आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाना चाहिए।