goldy-barad
सिद्धू मूसेवाला और गोल्डी बराड़

Loading

नई दिल्ली: एक बड़ी खबर के अनुसार पंजाब का वांछित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) अभी भी जिंदा बताया जा रहा है। दरअसल बीते बुधवार को उसकी मौत की खबरें मीडिया में खूब आई थी। जिसके बाद कैलिफोर्निया में फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने इसका खंडन किया है। इनका कहना है कि, गोलीबारी की घटना में हमला करने वाले दो व्यक्तियों में से एक कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ था।

बता दें कि बुधवार को गोल्डी बराड़ की मौत की खबर सामने आने के बाद गैंगस्टर अर्श डल्ला और लखबीर ने इसकी जिम्मेदारी भी ले ली थी। दरअसल बीते मंगलवार शाम को लड़ाई के बाद फ्रेस्नो के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में दो युवकों पर जोरदार हमला किया गया था। गोलीबारी की खबरें भारत में जंगल की आग की तरह फैल गईं, जिसमें यह भी दावा किया गया कि मृतक गैंगस्टर गोल्डी बराड़ था।

लेकिन अब अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में फ्रेस्नो पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट विलियम जे डूली ने कहा कि, किसी ऑनलाइन चैट के कारण दावा किया जा रहा है कि गोलीबारी का शिकार गोल्डी बराड़ है, तो हम यह पुष्टि करते हैं कि यह बिल्कुल सच नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि, “सोशल मीडिया और ऑनलाइन समाचार एजेंसियों पर फैलाई जा रही गलत सूचना के चलते हमने कई बार इस मामले में गहन जांच की है। हमें यह यकीन नहीं है कि ये अफवाह किसने शुरू की थी लेकिन इसने जोर पकड़ लिया और जंगल की आग की तरह फैल गई। लेकिन फिर भी ये सच है कि मरने वाला गोल्डी बराड़ नहीं है।” पुलिस का साफ़ कहना है कि जो शख्स मारा गया है वो दरअसल गोल्डी का साथी 37 साल का जेवियर गैल्डनी ही है।