Prasad Lad

Loading

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
माढ़ा:
महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव का प्रचार अपने उफान पर है। ऐसे में राजनीतिक नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। इस बीच बीजेपी नेता व विधायक प्रसाद लाड ने उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि राज्य के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे का हाल भी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तरह होगा। लाड ने यह बात माढ़ा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जिस तरह अरविंद केजरीवाल अपने कारनामों से नहीं बचे हैं। उसी तरह उद्धव ठाकरे भी नहीं बचेंगे।

महाविकास आघाडी को नहीं मिलेगा समर्थन
प्रसाद लाड ने आगे कहा कि मुर्दे की खोपड़ी पर मक्खन लगाकर खाने का काम उद्धव ठाकरे ने किया। उन्होंने कहा कि मोहिते पाटिल से संपर्क करना हमारी गलती थी, मैं इसके लिए माढ़ा की जनता से माफी मांगता हूं। लाड ने शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे की चुनाव चिन्ह पर निशाना साधते हुए कहा कि मशाल, आइसक्रीम हो जाएगी और राकां शरद पवार गुट की तुरही भी नहीं बजेगी।

बीजेपी नेता धैर्यशील मोहिते-पाटील हाल ही में बीजेपी छोड़कर राकां शरद पवार गुट में शामिल हो गए हैं। पवार ने पाटिल को माढ़ा लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। हालांकि लाड ने कहा कि यहां महाविकास आघाडी को समर्थन नहीं मिलेगा। बीजेपी ने इस सीट से रणजीत सिंह नाईक निंबालकर को मैदान में उतारा है।

राऊत के अवगुण उद्धव ठाकरे में भी नजर आते हैं
प्रसाद लाड ने कहा कि यूबीटी प्रवक्ता संजय राउत के पास अब बात करने के लिए कुछ नहीं है। डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि आप जिस व्यक्ति के साथ रहते हैं, उसके गुण-अवगुण सामने वाले व्यक्ति में आ जाते हैं। उसी तरह राऊत के अवगुण अब उद्धव ठाकरे में भी नजर आने लगे हैं।