Amravati Express caught fire at Dadar Railway Station
अमरावती एक्सप्रेस में आग (कांस्पेट फोटो)

मुंबई से सामने आई बड़ी खबर के मुताबिक, दादर रेलवे स्टेशन पर अमरावती एक्सप्रेस में आग लगने की घटना सामने आई है । वक्त रहते ही सभी यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकाला गया है । आग के इस घटना मे किसी भी तरह की हानि नहीं हुई है ।

Loading

मुंबई: मुंबई (Mumbai News) के दादर रेलवे स्टेशन (Dadar Railway Station) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है ।दरअसल यहां अमरावती एक्सप्रेस में आग (Amravati Express caught fire) लगने कि जानकारी मिली है । मिली जानकारी के मुताबिक, दादर रेलवे स्टेशन पर अमरावती एक्सप्रेस में मामूली आग लग गई। चलती ट्रेन से अचानक ब्रेक से धुआं निकलने  लगा इस वजह से सावधानी बरतते हुए यात्रियों को तुरंत ट्रेन के डिब्बों से नीचे उतार दिया गया। इस बारे मे अधिक जानकारी यह है कि मामूली सी लगी इस आग पर तुरंत काबू पा लिया गया और ट्रेन रवाना हो गई ।

इस घटना में जैसे ही बी9 कोच से धुआं निकलते देखा गया तो सिस्टम सक्रिय हो गया और जल्द ही आग लगने की स्थिति पर काबू पाया है ।

वहीं महाराष्ट्र के नेरुल से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है ।दरअसल यहां बस में बम होने की धमकी एक मेल द्वारा मिली है । जैसे ही यह धमकी मिली तो बीडीडीएस टीम द्वारा 6 बसों का निरीक्षण किया गया ।अफवाह थी कि नेरुल से मुलुंड पश्चिम के महाराणा प्रताप चौक बस डिपो आ रही बस नंबर 512 में बम है ।

इस बारे मे अधिक जानकारी यह है वडाला बस डिपो में कंट्रोल पर मेल आया था ।फिर सावधानी बरतते हुए ।पुलिस और बीडीडीएस टीम द्वारा कुल 6 बसों का निरीक्षण किया गया । जांच करने पर पता चला कि मेल में दी गई धमकी अफवाह थी । आपको बता दें कि धमकी भरा मेल शुक्रवार को आया। आये दिन इस तरह की धमकियां सामने आती है ।