6 people died in Mussoorie Accident, Uttarakhand
उत्तराखंड के मसूरी में हुए हादसे की तस्वीर

Loading

मसूरी: उत्तराखंड (Uttarakhand) के मसूरी में एक भीषण हादसा (Mussoorie Accident,) हो गया। मसूरी-देहरादून रोड पर चूनाखाल के पास शनिवार को एक कार खाई में जा गिरी। कार सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई। म‍ृतकों में चार यूवक और दो युवतियां हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पहुंच कर रेस्क्यू किया।

तीन की मौके पर ही मौत

कार जब खाई में गिरी तो तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि जब रेस्क्यू किया गया तो कार सवार दो युवतियों और एक युवक की हालत गंभीर थी, जिसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। मृतकों के शवों की पहचान अभी नहीं ओ सकी है।

चार युवक और दो युवतियों की मौत

शहर कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि मसूरी-देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के पास शनिवार सुबह करीब पांच बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें से दो और लोगों ने दम तोड़ दिया।

हादसे में जान गंवाने वालों में चार युवक और एक युवती शामिल हैं। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है। हालांकि खबर लिखने तक जानकारी के मुताबिक, जो युवती गंभीर रूप से घायल थी उसकी भी मौत हो गई।