Akshay Shinde joins NCP ajit pawar Faction
रोहित पवार,अजित पवार और अक्षय शिंदे (डिजाइन फोटो)

कर्जत जामखेड विधानसभा के विधायक रोहित पवार करीबी नेता और कट्टर समर्थक और अहिल्या देवी के वंशज अक्षय शिंदे अजित पवार गुट में शामिल हो गए।

Loading

अहमदनगर: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर पूरे महाराष्ट्र में सियासी (Maharashtra Politics) घमासान लगातार देखने को मिल रहा है। इसी बीच कई नेता ऐसे हैं जो अपने पक्ष को छोड़कर दूसरे गुट में शामिल हो रहे हैं । पूरे महाराष्ट्र में प्रचार सभाएं और रैलियां चल रही हैं। इसी तरह कर्जत जामखेड विधानसभा (Jamkhed Assembly) के विधायक रोहित पवार (Rohit Pawar) को बड़ा झटका लगा है। रोहित पवार के कट्टर समर्थक और अहिल्या देवी के वंशज अक्षय शिंदे (Akshay Shinde) अजित पवार गुट (Ajit Pawar) में शामिल हो गए।

जामखेड में रोहित पवार को झटका

इस बारे मे मिली अधिक जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रवादी शरद चंद्र पवार पार्टी के विधायक रोहित पवार लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरे हैं। राज्यभर में लगातार महाविकास अघाड़ी नेताओं के प्रचार के लिए रोहित पवार की बैठकें जारी हैं। इस तरह कर्जत जामखेड में रोहित पवार को बड़ा झटका लगा है।

अनबन के बीच छोड़ी पार्टी

रोहित पवार के कट्टर समर्थक और अहिल्या देवी के वंशज अक्षय शिंदे एनसीपी में शामिल होने से महाराष्ट्र की राजनीति मे चर्चाएं तेज हो गई । आपको बता दें कि पार्टी का यह प्रवेश समारोह अजित पवार की मौजूदगी में मुंबई में आयोजित किया गया। अक्षय शिंदे शुरू से ही रोहित पवार के साथ राजनीति में सक्रिय थे। लेकिन कुछ दिनों से रोहित पवार और अक्षय शिंदे के बीच अनबन चल रही थी। इसके बाद अब उन्होंने अजित दादा को समर्थन देने का फैसला किया है । इस तरह अक्षय शिंदे का अजित गुट मे जाना रोहित पवार के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है ।