Uddhav Thackeray party Nashik district chief Vijay Karanjkar joins Shinde Sena, Maharshtra
उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना (UBT) पार्टी के नासिक जिला प्रमुख विजय करंजकर को शिवसेना शिंदे गुट ज्वाइन कराते हुए महाराष्ट सीएम एकनाथ शिंदे

Loading

नासिक: उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना (UBT) को बड़ा झटका लगा है। चुनाव के दौरान पार्टी के नासिक जिला प्रमुख विजय करंजकर (Vijay Karanjkar) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) की उपस्थिति में शिवसेना में शामिल हो गए। बताया जा रहा टिकट न मिलने पर करंजकर नाराज चल रहे थे।

टिकट न मिलने पर नाराज

विजय करंजकर लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) 2024 के तीसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए। सूत्रों के मुताबिक, करंजकर को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने टिकट देने से इनकार कर दिया था, इसलिए वो शिंदे गुट के साथ चले गए।

नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 6 मई

नासिक में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा। शिंदे सेना ने नासिक से मौजूदा सांसद हेमंत गोडसे को फिर से उम्मीदवार बनाया है। नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 6 मई है।

7 मई को इन सीटों पर होगी वोटिंग

तीसरे चरण का मतदान 7 मई को यानी कल होना है। महाराष्ट्र में जिन सीटों पर 7 मई को मतदान होगा उनमें बारामती, रायगढ़, उस्मानाबाद, लातूर, सोलापुर, माधा, सांगली, सतारा, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग, कोल्हापुर और हटकनंगले शामिल हैं।