Case Registered against BJP candidate Karan bhushan from Kaiserganj
कैसरगंज से BJP प्रत्याशी करणभूषण सिंह

Loading

कैसरगंज: सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करणभूषण सिंह (Karan Bhushan Singh) के खिलाफ प्रशासन की ओर से आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। करण पर तरबगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। मुकदमे में करण भूषण को नामजद करते हुए अज्ञात को भी आरोपी बनाया गया है।

क्या है आरोप

आरोप है कि कैसरगंज से BJP प्रत्याशी करणभूषण बिना अनुमति वाहनों का काफिला निकालने के साथ ही उनके समर्थक आदर्श आचार संहिता और निषेधाज्ञा कानून की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसके अलावा तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलसर बाजार में शनिवार को काफिले में समर्थकों ने आतिशबाजी की थी। जांच के बाद डीएम के आदेश पर यह मुकदमा दर्ज कराया गया है।

काफिले में हुई थी आतिशबाजी

बता दें कि शनिवार को करणभूषण सिंह के काफिले में आतिशबाजी की गई थी। पहले तो खबर आई कि काफिले में हर्ष फायरिंग हुई है, जिसमें गोली चलने की तड़तड़ाहट से पूरा बाजार गूंज उठा था। पुलिस अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच का आदेश दिए। जांच में पता चला कि ये गोली की तड़तड़ाहट नहीं बल्कि पटाखे फोड़े जाने की आवाज है।

फिलहाल, जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने कैसरगंज से BJP प्रत्याशी करणभूषण के आचार संहिता उल्लंघन और बिना अनुमति काफिला निकालने के मामले को गंभीरता से संज्ञान लिया है।