Maharahstra BJP

Loading

नवभारत न्यूज नेटवर्क
मुंबई:
लोकसभा चुनाव में महायुति के उम्मीदवारों के लिए महाराष्ट्र जनता दल (सेक्युलर) भी मैदान में उतरेगा। ऐसा निर्णय जनता दल एस की समन्वय समिति की बैठक में लिया गया है।  इस बैठक में मुंबई जेडीएस समन्वयक भगवान साल्वी (दक्षिण मुंबई), प्रमोद खंडेलवाल (दक्षिण मध्य मुंबई), दीपक हरपुडे, (उत्तर मध्य मुंबई) अकबर मोहम्मद शेख (उत्तर पश्चिम मुंबई) नीलेश कटारिया (उत्तर पूर्व मुंबई) और अब्दुल हन्नान शेख (उत्तर मुंबई शामिल) प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। 

सोमवार को आयोजित की गई इस बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार बाजपेयी ने समन्वयकों से कहा कि लोकसभा चुनाव में महायुति के सभी प्रत्याशियों की जीत और सफलता के लिए काम करें। वाजपेयी ने कहा कि आज ‘इंडिया’ गठबंधन के सभी 11 खिलाड़ी कप्तानी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। इस अजीबोगरीब गठबंधन में ममता बनर्जी की पार्टी टीम में शामिल नहीं है, लेकिन वह भी कप्तान बनने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। 

बाजपेयी ने व्यंग्यात्मक ढंग से कहा कि इंडिया गठबंधन एक अनोखी टीम है, जहां कप्तान का फैसला मैच खत्म होने के बाद किया जाएगा। जबकि एनडीए गठबंधन में सभी 11 खिलाड़ी इस बात पर पहले से ही सहमत हैं कि उनके कप्तान “नरेंद्र मोदी” ही होंगे। लोकतंत्र के नाम पर इंडिया के सभी सदस्य एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं, ताकि यदि टीम “इंडिया” जीत जाती है तो उनके कप्तान बनने की संभावना बनी रहे। उन्होंने कहा कि देश के लिए एक स्थिर सरकार का होना बहुत जरूरी है, जो केवल पीएम मोदी ही दे सकते हैं।