ipl 2024 Punjab Kings vs RCB virat kohli faf du plessis sam curren

Loading

धर्मशाला: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने बृहस्पतिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में पंजाब किंग्स को 60 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने 20 ओवर में 241 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब 181 रन पर ही ढेर हो गई। पंजाब की ओर से रिली रोसो ने सर्वाधिक 61 रन की पारी खेली। वहीं, मोहम्मद सिराज ने तीन विकेट अपने नाम किए।

RCB ने बनाए थे 241 रन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद पंजाब किंग्स (PBKS) को 242 रनों का लक्ष्य दिया। आरसीबी की और से विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 92 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 6 छक्के लगाए। वहीं, रजत पाटीदार ने 55 रन, जबकि कैमरून ग्रीन ने 46 रनों की पारी खेली। PBKS की और से हर्षल पटेल ने 3 विकेट अपने नाम किए।

PBKS ने जीता था टॉस

पंजाब किंग्स ने गुरुवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब किंग्स ने अंतिम एकादश में कागिसो रबाडा की जगह लियाम लिविंगस्टोन को शामिल किया। वहीं आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल की जगह लॉकी फर्ग्यूसन को खिलाने का फैसला किया।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

PBKS की प्लेइंग इलेवन

जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, रीली रॉसौ, शशांक सिंह, सैम कर्रन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, आशुतोष शर्मा, हर्षल पटेल, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह और विधाथ कवरप्पा

RCB की प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज और लॉकी फर्ग्यूसन