RAHUL-GANDHI
राहुल गांधी और रेवंत रेड्डी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी एक साथ RTC बस में घूमते हुए दिखाई दिए हैं. दरअसल तेलंगाना में कुछ महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. इसलिए कांग्रेस अब लोकसभा चुनाव में भी एक बार फिर से उसी प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश में है.

Loading

नई दिल्ली: जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 के तीन चरणों के चुनाव संपन्न हो अब चौथे चरण के तहत वोटिंग 13 मई 2024 को आयोजित होने की कगार पर है। वहीं इस बाबत सभी राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। ऐसे में एक प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी एक साथ अब आरटीसी बस में भी घूमते हुए दिखाई दिए हैं।

राहुल ने किया बस में सफ़र
जी हां, तेलंगाना में कांग्रेस नेता और वायनाड और रायबरेली सीट से पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार राहुल गांधी और मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने जन जत्था सभा के बाद आरटीसी बस में यात्रा की। दरअसल तेलंगाना के हैदराबाद में कांग्रेस नेता और वायनाड और रायबरेली सीट से पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार राहुल गांधी और तेलंगाना के ही मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने एक जन जत्था सभा में भाग लिया था।

लोगों ने ली राहुल के साथ ‘सेल्फी’
वहीं इस प्रचार सभा के बाद दोनों नेताओं ने आरटीसी बस में बाकायदा यात्रा की। उनके साथ आम लोग भी यात्रा करते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं इस दौरान राहुल गांधी ने यात्रियों के बीच ‘पंच न्याय’ ब्रोशर भी वितरित किए और राज्य में कांग्रेस सरकार द्वारा मुफ्त बस यात्रा योजना के कार्यान्वयन को लेकर लोगों से जानकारी ली। वहीं अचानक राहुल गांधी को अपने साथ यात्रा करते देख यात्री भी एकदम आश्चर्यचकित रह गए और कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली।इस यात्रा का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानें कब है तेलंगाना में चुनाव?
जानकारी दें कि, दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना में लोकसभा की कुल 17 सीटें हैं। वहीं इन सभी 17 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में एक साथ 13 मई को वोटिंग होगी। इस बार राज्य में मुख्य मुकाबला कांग्रेस, BJP और चंद्रशेखर राव की BRS के बीच है। वहीं BJP भी इस बार राज्य की ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने के लिए अपना पूरा दम झोंक दे रही है।