rana-owaisi
ओवैसी की नवनीत राणा को धमकी

Loading

नई दिल्ली:एक बड़ी खबर के अनुसार, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अब अमरावती से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा (Navneet Rana) के ’15 सेकंड’ वाले बयान पर एक बार फिर जोरदार पलटवार किया है। दरअसल अबकी बार ओवैसी ने कहा कि, मोहतरमा (नवनीत राणा) छोटे (अकबरुद्दीन) को मैंने बहुत समझा के रखा है छोड़ दूं क्या? और अगर हमने छोटे को एक बार छोड़ दिया ना तो वह मेरे अलावा वह किसी की नहीं सुनेगा। 2 दिन बचे हैं कहे तो छोड़ दूं?

इतना ही नहीं ओवैसी ने यह भी कहा कि, महाराष्ट्र से आकर एक सांसद छोटे-छोटे बोलती हैं। अरे मैं अपने ‘छोटे’ को रोक कर रखा हूं। आपको पता है छोटा कौन है? तोप है वो, सालार का बेटा है। बहुत मुश्किल से मुझे उसे समझाना पड़ता है उसे। छोटा किसी की नहीं सुनता। मुर्गी का बच्चा हूं कि, 15 सेकंड चाहिए।

15 सेकंड नहीं बल्कि 1 घंटा लो
दरअसल इससे पहले ओवैसी ने कहा था कि, “मैं सीधे मोदीजी से कह रहा हूं आप 15 सेकंड नहीं बल्कि 1 घंटा दीजिए। हम डरने वाले नहीं हैं, हम भी देखना चाहते हैं कि आपमें कितनी इंसानियत बाकी है।” गौरतलब है कि नवनीत राणा ने कहा था कि, 15 सेकंड के लिए बस पुलिस को हटा लो फिर ओवैसी भाइयों को पता नहीं लगेगा कि वो कहां से आए और किधर गए। जानकारी हो कि, साल 2012 में अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक भड़काऊ बयान देते हुए कहा था कि, बस 15 मिनट पुलिस को हटा लो हम बता देंगे कि किसमें कितना दम है। हालांकि इस मामले में कोर्ट ने उन्हें साफ़ बरी कर दिया है।