अमृतवाहिनी के छात्रों का बहुराष्ट्रीय कंपनियों में चयन

  • प्राचार्य डॉ. एम.जे. चव्हाण ने दी जानकारी

अहमदनगर. अमृतवाहिनी कालेज ऑफ फार्मेसी  के बी. फार्मेसी और एम. फार्मेसी के कुल 15 छात्र विविध बहुराष्ट्रीय कंपनियों (multinational companies) में नौकरी के लिए चयनित हुए है. इन छात्रों को उनके परीक्षा के फाइनल रिजल्ट आने से पहले ही अच्छे पैकेज पर मशहूर कंपनियों में नौकरी के अवसर मिले हैं. यह जानकारी कालेज के प्राचार्य डॉ. एम.जे. चव्हाण ने दी है.

डॉ. चव्हाण ने बताया कि अमृतवाहिनी फार्मेसी कालेज में छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा ही विविध प्रकार के उपक्रमों का आयोजन किया जाता है, जिसका सीधा फायदा छात्रों को मिलता है. अमृतवाहिनी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रणाली के कारण लाकडाउन के बाद फिर से नई उम्मीद के साथ शुरू हुए उद्योग क्षेत्र की अच्छी कंपनियों में छात्रों को नौकरी के अवसर प्राप्त हो रहे हैं.

अमृतवाहिनी के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग के समन्वयक प्रा. एस.डी. गुंजाल और कालेज के पूर्व छात्र समन्वयक प्रा. एस.एम. कालमेघ विशेष प्रयासों के कारण बी. फार्मेसी के 8 छात्रों को सैंडोज नोवार्टिस इस मल्टिनेशनल कंपनी ने नौकरी के लिए चयनित किया है.

उसी तरह एम फार्मेसी के 7 छात्र सायटेक स्पाशालिटीज, मायक्रो लैब्ज, रैप टिम रिसर्च, वोकहार्ड रिसर्च, रिलायन्स लाइफ सायन्स, फार्मंन्झा हर्बल और बृहन्मुंबई महापालिका में नौकरी के लिए चयनित हुए है. इस सफलता के लिए अमृतवाहिनी संस्था के अध्यक्ष राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात, ट्रस्टी विधायक डॉ. सुधीर तांबे, शरयू देशमुख, कारखाना संचालक इंद्रजीत थोरात, मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल शिंदे ने नौकरी के लिए चयनित छात्रों का अभिनंदन किया है.