जाधव परिवार को तुरंत मकान दें आदिवासी प्रकल्प विभाग

  •  बारिश से मकान हो गया था क्षतिग्रस्त

अहमदनगर. संगमनेर तहसील के सतीची वाडी गांव में ठकार समाज के कार्यकर्ता वामन जाधव और गोदाबाई जाधव का मकान तूफानी बारिश के कारण पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. भारी मात्रा में नुकसान होने से पूरा परिवार संकट में होने के मद्देनजर अकोले तहसील के राजुर स्थित आदिवासी प्रकल्प कार्यालय और संगमनेर पंचायत समिति  उन्हें तुरंत नया आवास उपलब्ध कराए, ऐसी मांग आदिवासी सेवक प्रा.बाबा खरात ने किया है.

  नामदार थोरात मित्रमंडल, एसएमबीटी सेवाभावी संस्था के संयुक्त तत्वाधान से सतीची वाडी गांव के कामन जाधव, उनकी पत्नी गोदाबाई जादक्च इस परिवार को किराना सामान और अनाज आवंटित किया गया. इस अवसर पर प्रा.खरात बोल रहे थे. अविनाश आव्हाड, प्रभाकर सोनार, बालकृष्ण गांडाल आदि जनसेवक उपस्थित थे. 

सहायता दिलाने के प्रयास किए जा रहे 

प्रा.खरात ने कहा कि राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात,विधायक डॉ.सुधीर तांबे,इंद्रजित थोरात के माध्यम से जाधव परिवार को सरकारी सहायता दिलाने के प्रयास किए जा रहे है. जोरदार बारीश के कारण सतीची वाडी गांव में वामन जाधव का मकान क्षतिग्रस्त होने की जानकारी मिलते ही मंत्री थोरात ने तुरंत उन्हें सहाय्यता दिलाने की सूचनाएं दी. इन बातों के मद्देनजर नामदार थोरात मित्रमंडल, यशोधन जनसंपर्क कार्यालय और एसएमबीटी सेवाभावी संस्था की ओर से जाधव परिवार को किराना और अनाज उपलब्ध किया.