Another death from Corona, number of 27 new positives-1,027 patients

Loading

अकोट. कोरोना संकट के समय अकोट ग्रामीण अस्पताल में सभी ओर अव्यवस्था दिखाई दे रही है. कोरोना के नाम पर अन्य मरीजों की अनदेखी की जा रही है. ओपीडी खुली है जहां मरीजों का चेकअप और औषधि वितरित की जा रही है. स्वैब सैम्पल देने के लिए आए मरीजों को काफी देर तक खड़े रहना पड़ रहा है. इस स्थान पर पीने के पानी का फ्रिज रखा है. यदि कोई पाजिटिव मरीज यहां पानी पीता है तो उससे दूसरे मरीज भी पाजिटिव होने का खतरा है.

 अस्पताल के अधिकारी मरीजों से इस तरह का बर्ताव कर रहे हैं जैसे प्रत्येक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मरीज है. स्थानीय पोपटखेड़ मार्ग पर आईटीआई के समीप बने कोविड सेंटर में 11 मरीजों के स्वैब सैम्पल लिए गए, इन मरीजों के लिए वहां पर न तो पेयजल की व्यवस्था थी और न ही  बैठने की व्यवस्था. इस संदर्भ में चिकित्सा अधीक्षक रेड्डी से मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उन्होंने रीसिव नहीं किया. नागरिकों द्वारा जिलाधिकारी व जिला शल्य चिकित्सक से मांग की गई है कि अकोट स्थित ग्रामीण अस्पताल में असुविधाओं को दूर किया जाए. 

 2 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले
सोमवार को प्राप्त रिपोर्ट में 2 कोरोना पाजिटिव मरीजों की वृद्धि हो गई है. जिसमें सिंधी कैम्प निवासी एक 55 वर्षीय मरीज व अकबरी प्लॉट निवासी 55 वर्षीय मरीज का समावेश है. मरीजों के संपर्क के व्यक्तियों को क्वारंटाइन किया गया है.