विकास कार्यो को लेकर हुए विवाद में पार्षद पती ने की नगराध्यक्ष के साथ मारपीट

  • भाजपा का अंतर्गत कलह हुआ उजागर

अकोट (जि.अकोला). स्थानीय नगर परिषद में भाजपा के अंतर्गत शुरू कलह अग्रसेन भवन में घटित घटना के बाद उजागर हुआ. अकोट शहर के सभी प्रभागो के रास्ते प्रस्तावित करने, मंजूर की गई पाईप लाईन डालने आदि मांगो को लेकर आवाज उठानेवाली पार्षद को नगराध्यक्ष हरिनारायण माकोडे द्वारा बाते सुनाई गई, इस पर क्रोधित हुए पार्षद पति ने नगराध्यक्ष माकोडे के साथ मारपीट की.

इस घटना से खलबली मच गई. प्रभाग क्र. 16 में भाजपा की पार्षद दिपाली केवठी के प्रभाग में पानी की पाईप लाईन डालने का काम मंजूर किया गया है. संबंधित ठेकेदार को काम शुरू करने के संदर्भ में पूछताछ करने पर ठेकेदार ने नगराध्यक्ष से इसकी जानकारी दी. पार्षद दिपाली ने भी नगराध्यक्ष से भेंट कर रास्ता कार्य शुरू करने व पाईप लाईन डालने के लिए ठेकेदार को निर्देश देने की बिनती की. लेकिन नगराध्यक्ष ने अनदेखी की.

इस बात को लेकर पार्षद पती रविंद्र केवठी ने नगराध्यक्ष के साथ विवाद बढने के बाद मारपिट की. भाजपा पदाधिकारियों ने मामला सुलझाया. घटना के समय अग्रसेन भवन में अमरावती विभाग शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार डा. प्रा. नितिन धांडे के संपर्क दौरा निमित्त बैठक का आयोजन किया गया था, इस संदर्भ में नगराध्यक्ष हरिनारायण माकोडे ने बताया कि, शहर में जलापूर्ती योजना मंजूर है, धीमी गतिसे कार्य शुरू है. लेकिन पार्षद पती जल्दबाजी करना चाहते है, इस संदर्भ में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की ओर शिकायत की जाएगी.