Prevent spread of corona infection in rural parts - MLA Savarkar gave instructions to plan measures

    • विधायक रणधीर सावरकर

    अकोला. ओबीसी समाज को राजनीतिक आरक्षण मिलने तक चुनाव न कराए. यह भाजपा की भूमिका होकर यह प्रतिपादन भाजपा जिलाध्यक्ष व विधायक रणधीर सावरकर ने किया है. ओबीसी आरक्षण के संदर्भ में राज्य सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय का आदेश आने पर भी ठोस कदम नही उठाया. विगत दो माह में उन्होंने कुछ भी नही किया. ऐसा आरोप विधायक सावरकर ने लगाया.

    चुनाव आयोग की ओर सरकार अपना पक्ष रखने में विफल रही. इससे काँग्रेस, शिवसेना, राष्ट्रवादी काँग्रेस ओबीसी तथा मराठा समाज विरोधी होने को पुष्टी मिलती है. आघाड़ी सरकार चुनाव आयोग की ओर अपनी बात रखती तो शायद स्थानीय स्वराज्य संस्था के चुनाव की घोषणा नही हुई होती. जिससे ओबीसी समाज के हक पर आघात करने का काम महाविकास आघाड़ी सरकार ने करने का आरोप विधायकर सावरकर ने किया.

    ओबीसी समाज के रिक्त स्थानों पर भाजपा जिला परिषद की 14 तथा पंचायत समिति की 28 जगह पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. इसके लिए प्रक्रिया शुरू की है. पक्ष कार्यालय में इच्छुक आवेदन दे सकते है. सुबह 11 से शाम 5 बजे तक जिला महासचिव माधव मानकर या कार्यालय मंत्री नाना कुलकर्णी को अत्यावश्यक कागजाद सौंपे. पार्लमेंटरी बोर्ड का निर्णय अंतिम रहेगा.

    पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यकाल में हुए विकास कार्य तथा केंद्रीय राज्यमंत्री संजय धोत्रे के नेतृत्व में स्थानीय स्वराज्य संस्था चुनाव में भाजपा को सफलता हासिल होगी. ऐसा भरोसा पूर्व जिलाध्यक्ष तेजराव थोरात ने जताया. विधायक गोवर्धन शर्मा, विधायक रणधीर सावरकर, विधायक प्रकाश भारसाकले, विधायक हरीश पिंपले, विविध आघाड़ी प्रमुख, पदाधिकारी के बल पर हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे. ऐसा भरोसा भी थोरात ने व्यक्त किया.