Market Rush
File Photo

    Loading

    •  सभी बाजारपेठों में आज रही भारी भीड़

    अकोला.  23 फरवरी से शुरू हो रहे लाकडाउन के कारण आज लोगों ने बाजारपेठों में जमकर खरीदी की क्योंकि 23 फरवरी से जीवनावश्यक वस्तुएं छोड़कर सभी दुकानें बंद रहेंगी. शायद इसी कारण आज लोगों ने जो जो जरूरत की वस्तुएं थी वह सभी वस्तुएं खरीदी की.

    इसी कारण से आज गांधी रोड, तिलक रोड, ओपन थियेटर रोड, तेलीपुरा, सराफ बाजार, जनता बाजार, कोठड़ी बाजार, किराणा बाजार, कपड़ा बाजार आदि सभी क्षेत्रों में भारी भीड़ दिखाई दी. सभी प्रतिष्ठानों में काफी भीड़ रही. शहर के सभी बाजारपेठ क्षेत्र में स्थित सड़कों पर काफी भीड़ देखी गई. लोगों को सामान खरीदने के लिए आज का दिन मिला. 

    लाकडाउन और आगे बढ़ने की आशंका

    लोगों में यह चर्चा रही की. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए यदि जिला प्रशासन ने लाकडाउन और बढ़ाया तो क्या होगा. इसी शंका के कारण आज सोने चांदी की ज्वेलरी की दुकानों के साथ साथ कपड़ों की दुकानों, इलेक्ट्रानिक वस्तुओं की दुकानों, बरतन की दुकानों के साथ साथ सभी छोटी मोटी वस्तुओं की दुकानों में लोगों की भारी भीड़ देखी गई. शहर भर में यह चर्चा रही की लाकडाउन आगे तो नहीं बढ़ाया जाएगा.  

    पेट्रोल पंपों पर कतारें

    आज मुर्तिजापुर रोड, गांधी रोड, बायपास रोड, तिलक रोड, महाराजा अग्रसेन चौक आदि सभी क्षेत्रों में स्थित पेट्रोल पंपों पर लोगों की भारी भीड़ देखी गई. बड़ी संख्या में लोग पेट्रोल पंपों पर कतारों में लगे और उन्होने विशेष रुप से अपने दुपहिया वाहनों में पेट्रोल भरवाया. इसी तरह की कतारें बड़े वाहनों में डीजल भरवाने के लिए भी देखी गई.

    सब्जी और फल की दुकानों पर भीड़

    आज सभी क्षेत्रों में स्थित सब्जी की दुकानों, सभी सब्जी बाजारों में भी भारी भीड़ देखी गई. इसी तरह सभी क्षेत्रों में स्थित फल की दुकानों में भी काफी भीड़ देखी गई. लोगों ने आज सब्जी और फलों की भी जमकर खरीदी की.

    किराणा दुकानों में भी भीड़ बढ़ी

    किराणा दुकानें तो लाकडाउन में भी दोपहर 3 बजे तक शुरू रहेंगी. लेकिन फिर भी आज लोगों ने किराणा और अनाज की भी खरीदी की. लोगों के मन में जैसे लाकडाउन का डर बैठ गया है. इसी कारण आज लोगों ने आज अनाज और किराणा की भी काफी खरीदी की.

    चक्कियों में भी भीड़ रही

    आज शहर के सभी क्षेत्रों में स्थित अनाज पीसने की चक्कियों में भी भारी भीड़ देखी गई. बड़ी संख्या में लोगों ने गेहूं, ज्वार आदि अनाज पिसवा लिया, सभी के मन में यह डर था कि लाकडाउन आगे बढ़ा तो क्या होगा. इसलिए आज चक्कियों में भीड़ देखी गई.