In-laws greed for killing a girl in UP

Loading

अकोला. खदान पुलिस थानांतर्गत बलवंत कालोनी निवासी सेवानिवृत्त उप जिलाधिकारी नत्थू भगत और उनकी पत्नी हेमलता की हत्या प्रकरण की गुत्थी एलसीबी पुलिस ने 12 घंटों में ही सुलझा ली है. किराएदार महिला ने षडयंत्र रचकर हत्या किए जाने का मामला उजागर हुआ है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुराया गया माल जब्त किया है. आरोपियों का 12 जून तक पीसीआर मिला है. पुलिस के अनुसार इस्लामपुरा निवासी महमूदाबी वसीम परिवार (36) महिला भगत के बंगले में किराए से रहती थी.

वृद्ध दम्पति घर में ही रहने से महमूदाबी और मोहम्मद रफीक मो. हमजा (42) ने चोरी करने के उद्देश्य से भगत के घर में प्रवेश किया. भगत दम्पति द्वारा विरोध किए जाने पर उनकी गला दबाकर हत्या की और घर में रखा सामान जलाकर आरोपी फरार हो गये, जिसमें भगत दम्पति भी जल गए. सुबह के समय घर में धुआ दिखाई दिया.

आरोपियों से जब्त किया माल
संदेह होने पर पड़ोसियों ने घटना की जानकारी भगत की पुत्री को दी. कुछ ही देर में पुत्री व दामाद घर पहुंचे, पिछले दरवाजे से प्रवेश कर देखा की भगत दम्पति मृतावस्था में थे. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. खदान पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. भगत दम्पति की हत्या कर नगद व आभूषण चुराने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया व माल जब्त किया. जिला पुलिस अधीक्षक अमोघ गावकर के मार्गदर्शन में एलसीबी प्रमुख शैलेश सपकाल, थानेदार किरण वानखड़े, पुलिस उप निरीक्षक सागर हटवार के पथक ने कार्रवाई की.