मनोरंजन

Published: Feb 14, 2022 03:59 PM IST

Valentine Dayअल्लू अर्जुन-मौनी रॉय सहित बॉलीवुड के इन सितारों ने खास अंदाज में मनाया वैलेंटाइन डे, देखें तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : 14 फरवरी (February) को लोग वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के नाम से मानते है। यह कोई त्यौहार (Festival) नहीं, बल्कि यह एक ऐसा पल है। जिसमें कपल (Couple) एक दुसरे से अपने प्यार का इजहार करते है और उन्हें विश (Wish) करते है और तो और लोग इस दिन को लव डे के नाम से भी सेलिब्रेट करते है।

वहीं आज इस वैलेंटाइन डे को सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि कई सेलेब्स भी इस लव डे को अपने कपल के साथ सेलिब्रेट कर रहे है। जिसमें बॉलीवुड, साउथ और टेलीवीजन के कई स्टार्स शामिल है। तो आइये जानते है उन फिल्मी सितारों का नाम जो आज के इस खास दिन को अपने कपल के साथ सेलिब्रेट कर रहे है। 

अल्लू अर्जुन :

अल्लू अर्जुन नाम तो सुना ही होगा। जी हां सही समझे सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ के सुपर हीरो अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी के साथ अपना लव डे सेलिब्रेट किया है। उन्होंने अपने इस खूबसूरत पल की तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। 

कैटरिना कैफ :

हाल ही में शादी के सात फेरे लेने वाली कैटरिना कैफ ने भी अपने पति विक्की कौशल के साथ इस वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट किया है। 

राजकुमार राव :

अभिनेता राजकुमार राव ने भी पत्रलेखा के साथ अपना वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है। उन्होंने भी इस सुनहरे पल की तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है। तस्वीर में राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के जोड़े में नजर आ रहे है। अभिनेता ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा ‘@patralekhaa आज, कल, हमेशा के लिए’ उनके इस तस्वीर को उनके फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स को भी पसंद आ रहा है।     

रकुल प्रीत :

अभिनेत्री रकुल प्रीत ने भी अपना वैलेंटाइन डे जैकी भगनानी के साथ सेलिब्रेट किया है। 

मौनी रॉय :

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है और अपना हनीमून सेलिब्रेट करने ठण्ड प्रदेश कश्मीर गए है। इस नए कपल ने अपना वैलेंटाइन डे कश्मीर में ही सेलिब्रेट किया है। अभिनेत्री ने इस खुशी भरे पल की तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘आपके साथ हर दिन कितना मजेदार होता है..हैप्पी लव डे बेबी @नांबियार13।’ 

हार्दिक पंड्या :

हार्दिक पंड्या ने भी अपना वैलेंटाइन डे नताशा स्टेनकोविक के साथ सेलिब्रेट किया है।  

सोनम  कपूर :

सोनम  कपूर ने भी अपना वैलेंटाइन डे आनंद आहूजा के साथ सेलिब्रेट की। उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम के कैप्शन में लिखा ‘शुभ दिन। से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं।’ 

बिपाशा बसु :

बिपाशा बसु भी अपना लव डे करण सिंह ग्रोवर के साथ मनाई है।  

गुरमीत चौधरी :

गुरमीत चौधरी ने इस लव डे को देबिना बनर्जी के साथ सेलिब्रेट किया है।

उन्होंने गुलाब का फूल देते हुए उन्हें प्रपोज किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे माय लव्स….@ देबिनाबोन।’ इन सभी सेलेब्स ने काफी खुशी और उत्साहित के साथ अपना वैलेंटाइन डे मनाया और इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए है।