मनोरंजन

Published: Apr 17, 2023 05:07 PM IST

Akshay Kumar-Salman Khanएक साथ काम क्यों नहीं करते सलमान खान और अक्षय कुमार, जानिए वजह..!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Twitter

मुंबई: सलमान खान और अक्षय कुमार इन दिनों इंडस्ट्री के बड़े अभिनेता हैं। दोनों की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है। दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादातर सफल ही रहती है। ऐसे में इन दोनों सितारों को परदे पर एक साथ देखना हर किसी की ख्वाहिश में शामिल है। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा होना फिलहाल तो मुमकिन नहीं है। क्योंकि दोनों सितारे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते। आइये जानते हैं क्यों है दोनों के बीच 36 का आंकड़ा…

सलमान की मैनेजर को अक्षय ने किया हायर 

सलमान खान और अक्षय कुमार में कभी जमी नहीं। एक बार तो अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के कारण सलमान को पीटने उनके घर में भी घुस चुके हैं। खैर इस मामले को तो जैसे-तैसे  निपटा लिया गया, लेकिन साल 2017 में सलमान और अक्षय के बीच फिर खटास पैदा हो गई, जब अक्षय ने सलमान की मैनेजर रेशमा शेट्टी को अपने कामकाज के लिए हायर किया।

अक्षय के खिलाफ नहीं बोल पाए सलमान

उन दिनों सलमान के शो ‘बिग बॉस’ और कलर्स के मेकर्स के बीच कुछ तनातनी चल रही थी। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान इस शो को छोड़ देंगे। इस मौके का फायदा उठाते हुए रेशमा शेट्टी ने बिग बॉस के लिए अक्षय कुमार का नाम सजेस्ट किया, जिससे सलमान काफी नाराज हो गए। रेशमा शेट्टी को लेकर अक्षय और सलमान के बीच काफी दिनों तक तनातनी चली, लेकिन सलमान अक्षय के खिलाफ कभी कुछ बोलने की हिम्मत नहीं जुटा सके। अक्षय की जगह कोई और होता तो सलमान उसे कब का घर बैठा चुके होते।

कैटरीना को लेकर भी भिड़ चुके हैं सलमान-अक्षय

सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच कैटरीना को लेकर भी काफी तनातनी रही है। एक समय अक्षय और कैटरीना कैफ की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही थी। धीरे-धीरे उनके अफेयर के किस्से भी आम होने लगे। इस बात से सलमान खान अक्षय से काफी नाराज थे। उन्होंने अपने शो ‘बिग बॉस’ में अक्षय कुमार की फिल्म को प्रमोट करने से भी मना कर दिया था। लेकिन टीवी चैनल के दबाव के कारण उन्हें अक्षय को अपने शो में बुलाना पड़ा। तब सलमान ने अक्षय पर जमकर छींटाकशी कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। तब से ही दोनों के रिश्ते सामान्य नहीं है।

दोनों को कास्ट करने से बढ़ जायेगा फिल्म का बजट

इनके अलावा इन दोनों सितारों के एकसाथ आने से फिल्म का बजट काफी बढ़ सकता है। इस दौर में इतना बड़ा जोखिम शायद ही कोई उठाना चाहे। वैसे आपको बता दें कि ये दोनों ही सितारे अब तक ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘जानेमन’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन ये बात काफी पुरानी है।