वायरल

Published: Oct 17, 2021 03:32 PM IST

Viral Videoबच्ची ने आंटी को गले लगाने के लिए ली सिक्योरिटी से परमिशन, वायरल हुआ क्यूट Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

Viral Video. यदि आप दौड़-भाग और थकान भरे दिन से कुछ पल के लिए सुकून पाना चाहते हैं तो ये वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी। जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिन्हें देखने के बाद आपका मूड रिफ्रेश हो जाएगा। वीडियो में एक छोटी बच्ची बड़े प्यार से सिक्योरिटी गार्ड से आंटी को गले लगाने का परमिशन मांगती नज़र आ रही है।   

कतर के हमद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Hamad International Airport in Qatar) की सुरक्षा टीम के पास एक छोटी बच्ची के जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि कप्तान हिंदुस्तान ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप में एक छोटी बच्ची को एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड के पास जाते हुए दिखाया गया है। वह अनुमति मांगती है और फिर फ्लाइट के प्रस्थान से पहले अपनी आंटी को गले लगाने के लिए दौड़ती है। वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘उसने एयरपोर्ट पर अपनी आंटी को अलविदा कहने के लिए अफसर से मांगी अनुमति।’

इंटरनेट पर इस क्यूट बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो को लाइक और शेयर कर। साथ ही मजेदार कमेंट भी किए जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 534.4K व्यूज आ चुके हैं।