वायरल

Published: Dec 04, 2021 11:56 AM IST

Viral Newsदोस्तों ने कब्र से निकाली बेस्टफ्रेंड की बॉडी, बाइक पर बिठाकर सड़क पर घुमाया, देखें Photos

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

दोस्ती दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता है। इंसान रिश्तों के साथ पैदा होता है पर दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता है, जो वो खुद चुनता है। यदि जीवन में अच्छे दोस्त हो तो टेंशन खत्म हो जाती है, साथ ही गलत रिश्ते चुन लेने के बाद समस्याएं और बढ़ जाती हैं। दोस्त आपके साथ अच्छे-बुरे वक्त में आपके साथ खड़े रहते हैं।  आज हम आपको दोस्ती के एक मिसाल के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां कुछ दोस्तों ने अपने साथी की मौत के बाद उसका शौक पूरा किया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, साउथ अमेरिका के इक्वेडोर में रहने वाले 21 साल के ‘एरिक सडेनो’ (Erick Cedeno) की मौत हो चुकी है। उसके दोस्तों ने उसके के माता-पिता से इजाजत लेकर एरिक की लाश कब्र के बाहर निकाली और लाश को बाइक पर बिठाकर उसके पसंदीदा जगह की राइड पर ले गए। सड़क  पर जिसने भी इस वाक्या हो देखा वो दंग रह गए। लोग हैरान थे कि सड़क पर ये लड़के एक लाश के साथ क्यों घूम रहे हैं? कई लोगों ने इसकी तस्वीर खींची और वीडियो भी बनाया।

करीब सात लोगों का ग्रुप सड़क पर बाइक से निकला था। इसमें एक बाइक पर आगे पीछे दो लोगों ने बीच में लाश को बिठा रखा था। लोकल मीडिया La Republica की रिपोर्ट के मुताबिक़, ये लोग अपने मरे हुए दोस्त की आखिरी विश पूरी कर रहे थे। दरअसल, एरिक को बाइक राइड काफी पसंद थी। इस कारण मौत के बाद दोस्तों ने एरिक को बाइक राइड करवाई। इतना ही नहीं, उन्होंने कब्र पर शराब की बूंदें भी छिड़की।

बता दें कि एरिक की मौत पिछले हफ्ते ही हुई थी। एरिक के दोस्त उस समय नहीं पहुंच पाए थे। जब वे एक हफ्ते बाद पहुंचे तो उन्होने एरिक के पेरेंट्स से परमिशन लेकर उसकी लाश को कब्र से बाहर निकाला और बाइक पर घुमाया। जब पुलिस को जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार इस तरह का ये पहला मामला देखने को मिला है। कोरोना काल में लाश को निकालकर इस तरह पब्लिकली घूमना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।  हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।