‘बचपन का प्यार’, 20 साल पहले स्कूल की जिस लड़की से हुआ प्यार, उसी से की शादी, देखें वायरल Video

    Loading

    सोशल मीडिया पर रोजाना वीडियो वायरल होते रहते है। ये वीडियो कभी आपको हंसा देते हैं, तो कुछ वीडियो आपको इमोशनल कर देते हैं। इन दिनों एक कपल का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिसे अब तक हजारों लोगों ने पसंद किया है। वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो की शुरुआत में तीन फोटो शेयर किए गए हैं। इसमें करीब पांच साल के स्कूली छात्र-छात्रा स्कूल के ग्राउंड में पार्थना कर रहे हैं। दूसरे फोटो में छात्र और छात्रा टीचर के साथ फ्रेम में हैं।

    वीडियो के अगले फ्रेम में देखा जा सकता है कि लड़का -लड़की एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तीसरे फ्रेम में दूल्हे की हंसी देखकर आप हैरान रह जायेंगे। वीडियो में साफ देख सकते हैं कि जिस लड़के ने करीब बीस साल पहले जिस लड़की के साथ स्कूल में पढ़ाई की अब वहीं लड़की उसकी हमसफ़र बन चुकी है। दोनों ने शादी कर ली है। बचपन की दोस्त से शादी होने के बाद लड़का खुशी से झूमने लगता है उसके खुशी का ठिकाना नहीं रहता। उसके रिएक्शन देखकर ये लग रहा है कि जैसे उसने जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी पा ली हो। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

    बता दें कि वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर witty_wedding नाम के पेज पर शेयर किया है। वीडियो को मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा गया- जब स्कूल टॉपर एक बैक बेंचर को अपना दिल दे बैठती है।