मां का ‘चप्पलमार प्यार’, एयरपोर्ट पर बेटे से मिलते ही कि चप्पलों से जमकर धुनाई, देखें Viral Video

    वो कहते हैं ना दुनियां में ‘मां’ से बड़ा कोई शब्द नहीं होता ‘मां तो बस मां होती है’। कोई भी मां हो वो बच्चे के लिए दुनिया से लड़ने के लिए तैयार रहती है चाहे उसे अपनी जान जोखिम में ही क्यों ना डालना पड़ जाए वो पीछे नहीं हटती। वहीं मां के गुस्से करने का तरीका भी अजीब होता है। कभी वो बच्चों को डटकर, साज देकर, तो कभी बच्चों को पीटकर अपना गुस्सा जाहिर करती है, किसी ने खूब कहा है, मां के गुस्से में भी बच्चों के लिए प्यार ही होता है। सोशल मीडिया पर एक मां और बेटे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मां एयरपोर्ट पर अपने बेटे की चप्पलों से पिटाई करती नज़र आ रही है। 

    मां-बेटे को देखते ही बरसाने लगी चप्पल

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी एयरपोर्ट (Airport) पर एक बेटा अपनी मां को रिसीव करने पहुंचा है। इस दौरान बेटा हाथ में फूलों (Flowers) का गुलदस्ता लेकर जाता है। इसके अलावा उसने अपने हाथ में एक बोर्ड भी पकड़ा हुआ है। जिस पर लिखा है- ‘वी मिस यू.’ दरअसल एयरपोर्ट से निकलकर आ रही मां अपने बेटे को देखते ही अपने हाथ में चप्पल निकाल लेती है और उसे चप्पल से पीटना शुरू कर देती है। यह देखकर आप-पास खड़े लोग हंसने लगते हैं।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anwar Jibawi (@anwar)

    बता दें कि, इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अनवर जिबावी नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘माई मॉम इज बैक।’ इंटरनेट पर यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक 137 मिलियन लोगों ने देखा है। जबकि कुछ लोग इसे मां के प्यार जताने का सबसे बेस्ट तरीका बता रहे हैं।