दूल्हे ने वरमाला पहनाई तो गुस्से से फेंककर चली गई दुल्हन, फिर हुआ ये… देखें Viral Video

    Loading

    Dulha Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो कई सारे शादियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें कई वीडियो फनी, तो कई हैरान कर देने वाले होते है। जिसमें दुल्हा या दुल्हन अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Funny Video) से जुड़ा एक फन्नी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐसा कुछ होता है जिसे देखकर सारे मेहमान चौंक जाते हैं। ये मजेदार वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिजन भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हुए हैं और विवाह से जुड़ी रस्में हो रही हैं। दुल्हन-दूल्हे के गले में वरमाला डाल देती है।  मगर जैसे ही दूल्हा उसके गले में वरमाला डालता है वो तुरंत इसे उतारकर जमीन पर फेंक देती है और वहां से उठकर चली जाती है। इसके बाद जो होता है वो हैरान करने वाला है। दुल्हन ऐसा कुछ कर देती है कि दूल्हे की आंखें फटी रह जाती है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

    दरअसल दुल्हन ने अपने पति के साथ मजेदार प्रैंक करती है जोकि वीडियो का हिस्सा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वरमाला फेंककर दुल्हन चंद कदम ही दूर पहुंची थी और एकाएक दोबारा दूल्हे के पास पहुंच जाती है। ये देखकर मंडप के मौजूद सभी मेहमान अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।