वायरल

Published: Jul 16, 2021 01:42 PM IST

Funny Videoसोशल मीडिया पर वायरल हुआ धड़कन फिल्म का इंग्लिश वर्जन, लोग बोले- 'गूगल ट्रांसलेट इस्तेमाल करने के बाद ऐसा ही होता है'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Twitter

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई फिल्मों (Movies) के डायलॉग (Dialogue) पर मीम्स (Memes) या जोक्स (Jokes) बनते रहते हैं। इन दिनों हिट फिल्म धड़कन फिल्म के  डायलॉग का इंग्लिश वर्जन (English Version) तेजी से वायरल हो रहा है। यह लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आती है। धड़कन फिल्म का नाम आते ही लोगों के मन में अंजलि और देव का भी, नाम याद आता है।

अब सोशल मीडिया पर 21 साल बाद धड़कन फिल्म का  इंग्लिश वर्जन धमाल मचा रहा है। यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का अंजलि और देव का  डायलॉग    मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता और तुम मुझे भूल जाओ, ये मैं होने नहीं दूंगा। धड़कन फिल्म का ये डायलॉग आज भी दिल में धड़कता है। वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो को ट्विटर पर  @RichAhhhhhhhhhh  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि  धड़कन के इस अंग्रेजी डब संस्करण है देखने के बाद मैं मर गई।

वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कि  गूगल ट्रांसलेट इस्तेमाल करने के बाद ऐसा ही होता है।