वायरल

Published: Jul 18, 2021 11:43 AM IST

Funny Videoदूल्हा-दुल्हन के बीच में घुस गया फोटोग्राफर, फिर ऐसे लेने लगा फोटोज- देखें मजेदार वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

शादी में दूल्हा-दुल्हन (Groom and Bride) फोटो (Photo) के लिए कई पोज़ देते है। शादी में फोटो को लेकर दूल्हा-दुल्हन दोनों एक्ससाइटेड होते है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही शादी में कैमरामैन का वीडियो तेजी से वायरल हो (Video Viral) रहा है। जिसमें कैमरामैन (Cameraman) दूल्हा-दुल्हन के फोटो को मजेदार अंदाज में जमीन पर लेटकर उनके लम्हों को कैप्चर कर रहा है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस मजेदार वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘Official_niranjanm87’ नाम के अकाउंट सेशेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि  दूल्हा-दुल्हन के बीच एक शख्स जमीन पर लेटा हुआ है। ध्यान से देखने पर पता चलता है कि वो शख्स शादी की वीडियोग्राफी करने में व्यस्त है।

उसकी ऐसी लगन देखकर सभी उसकी काफी तारीफ कर रहे हैं। एक अच्छे शॉट के लिए वह शख्स जमीन तक पर आराम से लेट गया। इस तरह से कैमरामैन के फोटो निकालते हुए दूल्हा-दुल्हन को भी हंसी आ रही है।

वीडियो को देखकर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। वीडियो पर यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं।