वायरल

Published: Jul 18, 2021 12:09 PM IST

Viral Videoइस विदेशी बच्चे ने 'नमस्ते इंडिया' कहकर जीता लोगों का दिल, Bajrang Punia ने शेयर किया वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई दिल छू जाने वाले वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर कुश्ती में भारत के इकलौते मल्टीपल वर्ल्ड चैंपियनशिप मेडलिस्ट बजरंग पूनिया ( World Championship Medalist Bajrang Punia) ने एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो लोगों का दिल जीत लिया है। इन दिनों बजरंग पूनिया ने इंस्टाग्राम रील पर एक क्यूट से विदेशी बच्चे का वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें एक विदेशी बच्चा ‘नमस्ते इंडिया’ बोल रहा है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

बता दें कि एथलीट बजरंग पूनिया सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आये दिन अपने अकाउंट से अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट  करते रहते है। यह वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटे से बच्चे को नमस्ते इंडिया कहने के लिए कहते है।

वह विदेशी बच्चा एक बड़ी सी मुस्कुराहट के साथ हिंदी भाषा में नमस्ते इंडिया कहता है। यह बच्चे का नमस्ते इंडिया का क्यूट वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग विदेशी बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे है।

कमेंट बॉक्स में बच्चे के लिए प्यारे-प्यारे रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आपका दिन बन जायेगा। बच्चे को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।