Rape

अमरावती. राजापेठ क्षेत्र में दिन ब दिन महिला अत्याचार के मामले बढ़ते जा रहे है. बुधवार को अलग-अलग 2 घटनाओं में 2 महिलाओं के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस क्रम में राजापेठ क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय विवाहिता के साथ 1 शख्स ने दुष्कर्म करने का मामला बुधवार की देर रात सामने आया. राजापेठ पुलिस ने आरोपी हेमंत कठाने के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हेमंत व महिला की 9 वर्षों से जान पहचान है. दोनों एक-दुसरे से बातचीत भी करते थे.

इस दौरान हेमंत ने उसकी कुछ तस्वीर व वीडियों बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. इतना ही नहीं तो इन वीडियों को वायरल करने की धमकी देकर उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाये. विवाह के पश्चात भी उसकी ब्लैकमेलिंग खत्म नहीं हो रही थी. वह उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. जिससे तंग आकर उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

और 1 मामला दर्ज

इसी तरह एक अन्य घटना में विवाह का लालच देकर युवती के साथ रितेश मेठकर ने जबरन दुष्कर्म किया. युवती पढाई के लिए शहर में आयी थी. जिसकी रितेश से जान पहचान हुई. जिसने विवाह का लालच देकर जबरन दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.