Attempt of robbery by throwing chilli powder, Dhamangaon incident

धामणगांव रेलवे. अपनी हार्डवेयर की दूकान में बैठी महिला की आंखो में मिर्च पावडर फेंककर 90,000 व सोने की चेन लूटने का प्रयास शनिवार को दोपहर में अंजनसिंगी मार्ग के शिवाजी चौक में किया गया. नागरिकों ने आरोपी सुनील कैलास गिरी (25, कासारखेडा) व अन्य एक नाबालिग को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. 

पाइप खरीदी के लिए आया था
अंजनसिंगी मार्ग पर शिवाजी चौक में शंतनू तातेड का श्रीहरी ट्रेडर्स प्रतिष्ठान है. शनिवार की दोपहर को करीब 1 बजे के दौरान उनकी मां शांताबाई अशोकचंद तातेड (70) दूकान में बैठी थी, तभी आरोपी सुनील गिरी व एक नाबालिग के साथ पाइप खरीदी के लिए आया. दूकान में और कोई नहीं होने का मौका देखकर जेब में रखी मिर्च पावडर का पैकट निकालकर शांताबाई के आंखों में फेंकी व 25 ग्राम की सोने की चैन तोड़ी तथा काउंटर से  90,000 रुपए चुराए.

शांताबाई की चिख पुकार सूनकर परिसर में बैठे कुछ सब्जी विक्रेता व नागरिकों ने भाग रहे आरोपियों को धरदबोचा व पुलिस के हवाले किया. दत्तापुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपियों को हिरासत में लिया है. थानेदार ब्रम्हदेव शेलके के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक राजेश पुरी, सुधीर बावणे, विजयसिंह बघेल, सचिन गायधने, सागर कदम, हेमंत डहाके, उमेश वाघमारे मंगेश लकडे आदि ने कार्रवाई में सहभाग दर्शाया.