no Water supply
File Photo

Loading

परतवाड़ा. इन दिनों अचलपुर-परतवाड़ा जुड़वा नगरी में भीषण पेयजल का सामना करना पड़ रहा है. स्थिति यह है कि पार्षद भी अपने घरों में भी पेयजल नहीं होने का रोना रो रहे हैं. आरोप है कि जलापूर्ति को लेकर ग्रीष्मकाल में पूर्व नियोजन नहीं किए जाने के कारण दोनों शहरों में भीषण जलसंकट की स्थिति है.

कई क्षेत्र प्यासे
लॉकडाउन के कारण सभी लोग घरों में कैद हैं. लेकिन गत् 15 दिनों से नलों में पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं आने से नागरिक बेहाल हो रहे हैं. पानी के लिए कड़ी धूप में लोगों को कई किमी तक भटकना पड़ रहा है. शहर के देशपांडे प्लाट, ब्राम्हणसभा, कश्यप प्लाट, गोपालनगर, संतोषनगर, विदर्भ मिल पुरानी चाल, छोटा बाजार, पेंलानुपरा, गटरमलपुरा, तारानगर में यह समस्या गहन है. पार्षद प्रवीण पाटिल, सोना थावानी व अन्य पार्षद लगातार प्रशासन से फालोअप ले रहे हैं, लेकिन हालात जस की तस बनी है.

हो स्थायी नियोजन
शहर के अनेक क्षेत्रों में जलकिल्लत की समस्या है, जिसके लिए प्रशासकीय यंत्रणा जिम्मेदार है. इस पर स्थायी हल निकालना जरुरी है.-सोना थावानी, नगरसेविका

जनता में रोष, समस्या कायम
शहर में व्याप्त जलकिल्लत को लेकर मैंने कई बार नपं प्रशासन व नगराध्यक्ष से शिकायत की है, लेकिन कोई उपाय योजना नहीं हुई है.

-मनोज जामनेकर, नगरसेवक

घर के नल में भी नहीं आ रहा पानी
मेरे घर के नल में भी पानी नहीं आ रहा है. मेरे घर में भले ही ना आए, लेकिन मेरे क्षेत्रवासियों को समस्या हो तो मुझे सहन नहीं है.-बंटी उपाध्याय, नगरसेवक