Suspend
File Pic

    Loading

    चांदूर बाजार. खाकी वर्दी  पर लाइटर वाली फर्जी पिस्तौल लेकर स्टंटबाजी करने वाले सस्पेंड चांदुर बाजार के पुलिस कर्मचारी महेश काले (बं.2413) की अब विभागीय जांच शुरू की गई है. एसपी डा.हरि बालाजी एन के आदेश पर निलंबन की कार्रवाई के बाद अब पुलिस विभागीय जांच शुरू हुई है. इस जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी. 

    अनुशासन भंग करने से सस्पेंड

    अमरावती ग्रामीण पुलिस के चांदूर बाजार थाने में कार्यरत महेश काले ने 2 दिन पहले पुलिस की खाकी वर्दी पहनकर हाथ में लाइटर वाली फर्जी पिस्तौल लेकर फिल्मी स्टाइल में वीडियो तैयार किया. उसके कुछ करीबियों ने यह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया है. यह वीडियो वायरल होने से पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया. एसपी डा.हरि बालाजी एन तक यह वीडियो पहुंचने से पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिये. पुलिस विभाग में अनुशासन भंग करने के आरोप में महेश काले को सस्पेंड किया.

    इस वीडियो में महेश काले फर्जी पिस्तौल हाथ में लेकर यह कहता दिखाई दे रहा है कि अमरावती जिले में पैर रखते समय दादागिरी और भाईगिरी 10 किलोमीटर दूर रखकर आना जो कायदे में रहेगा. वही फायदे में रहेगा क्योंकि कैसा है ना कानून का बाले किल्ला याने अमरावती जिला है.