murder
Representative Image

Loading

अमरावती. 10 वर्षीय छोटे भाई स्वराज तुपटकर की हत्या प्रकरण में आरोपी निकीता तुपटकर को खोलापुरी गेट पुलिस निरीक्षक अतुल घारपांडे के मार्गदर्शन में सहायक पोलिस

निरीक्षक झामरे व पीएसआय बालाजी वलसने ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया. जहां उसे 13 जुलाइ तक पुलिस रिमांड पर भेजने के निर्देश दिए गए. घटना के दूसरे दिन शुक्रवार को पुलिस ने निकीता को दत्त कॉलनी में एक परिचित व्यक्ती के घर से गिरफ्तार किया था. उसी प्रकार घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल खलबत्ता, हथौडी व खून से सने निकीता के कपडे पुलिस ने जब्त किए थे. 3 दिनों की कस्टडी में और नए तथ्य सामने आने की संभावना है.

क्रुरता की सीमा लांघी
आरोपी निकीता ने क्रुरता की सभी सीमाएं लांघी थी. घर से भाग रही निकिता को भाई ने स्वराज ने रोकने की कोशिश की तब निकीता उसके सिर पर लोहे के खलबत्ते से 3-4 वार किए. उसके बाद स्वराज बहोश हो गया. प्राण छोडने उसका शरीर तडप रहा था. इस दौरान निकीता ने खून से सने अपने कपडे बदले. जाते समय स्वराज की फिर हरकत होने पर जर्मन के खलबत्ते से पुन: उस पर वार किए जाने की जानकारी पुलिस सूत्रों से मिली है.

सीसीटीवी में कैद
हत्या के बाद निकीता पैदल अकोली रोड के पार्वतीनगर स्थित वल्लभनगर जाते हुए परिसर के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. उसके बाद वह क्रांती कॉलनी के गजानन महाराज मंदिर तक पहुंची. यहां 10-15 मीनट एक परिचित व्यक्ती उसके पास आया. उसने माता-पिता से साथ विवाद की बात बताई. इस वजह से उस व्यक्ती ने उसे सराफा बाजार स्थित अपने घर ले गया. वहां निकीता ने रात गुजारी, लेकिन दुसरे दिन निकीता का कारस्थान उस व्यक्ती के पत्नी के वाट्सएप के माध्यम से पता चला. जिसके बाद उसने निकीता को घर से जाने कहा.