fraud

अमरावती. पथ्रोट के रासेगांव में 2 गुंठे जमीन पर निर्माण किए गए मकान को माता-पिता ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जान से मारने की धमकी देकर हड़प लेने का आरोप किर्तनकार निवृत्ति नवलकर ने लगाया है. परिवार की सुरक्षा व मकान वापस दिलाने के लिए ग्रामीण पुलिस अधीक्षक डा.हरि बालाजी एन से गुहार लगाई है. 

एसपी से न्याय की गुहार

किर्तनकार निवृत्ति नवलकर ने मंगलवार को पत्र परिषद में बताया कि 7 वर्ष की उम्र से गुलाबराव महाराज भक्तीधाम चांदुर बाजार में रह रहे है, यहां से उन्होंने समाज प्रबोधन कार्य की शुरुवात की. पिता अत्याधिक शराब का सेवन करते थे, जिसकी वजह से परिवार में हमेशा विवाद होता था. इसीलिए गांव के बाहर निवृति ने वर्ष 2012 में जमीन खरीदी. जिस पर मकान निर्माण किया. विवाह के पश्चात माता-पिता को घर ले आया. लेकिन उसके मकान पर पिता की नजर खराब हो गई. उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर घर से बाहर निकाल दिया.

इस बारे में पथ्रोट पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस ने भी उन्हें न्याय नहीं दिया. 15 सितंबर को कोर्ट ने उसके पक्ष में आदेश देने के बावजूद उसे मकान में नहीं आने दिया गया. इसीलिए ग्रामीण पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है. इस समय उनके साथ निलेश घुरडे, शीतल नवलकर उपस्थित थे.