murder

Loading

अमरावती: दिन दहाडे घर में घुस कर  युवक पर चाकू से हमले की घटना रविवार को दोपहर तिवारी शहर के नैशनल हाइवे पर घटी. तीन कार में भरकर आज्ञात आरोपी नैशनल  हाईवे  पर स्थित अजय दलाल के मकान में  पहुंचे. इससे पहले अजय सम्हलता आरोपियों ने अजय पर चाकू से सपासप वार कर दिए . इतना ही नहीं तो उसके घर में  छिपे यवतमाल के फरार आरोपी  आरीफ को अपने साथ जबरन उठाकर ले गए.

रेत तस्करी व अवैध शराब बिक्री में दुश्मनी
बताया जाता है कि अजय दलाल पर रेत तस्करी व अवैध शराब बिक्री के कई मामले दर्ज है. नैशनल हाईवे पर प्रभाग 8 में अजय का घर  है. रविवार करो यवतमाल से कई अज्ञात  आरोपी तीन कार में सवार होकर यहां पहुंचे. और यह हमला किया.

यवतमाल पुलिस थाने में  3 दिन पहले आरिफ नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जिसमें पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. यही आरिफ अजय के घर में छिपा था. रविवार को हमलावरों ने अजय पर हमला करने के बाद जबरन आरिफ को गाडी में बैठाया और अपने साथ ले गए. बताया जाता  है कि इससे पहले शनिवार की रात को अवैध शराब बिक्री को लेकर यवतमाल के कुछ युवकों के साथ अजय का जमकर विवाद हुआ था. जिसकी परिणिति इस हमले से हुई. अजय को उपचार के लिए अमरावती दाखिल किया है. लेकिन उसकी हालत नाजूक बतायी जा रही है.

अजय पर पहले भी कई मामले दर्ज
बताया जाता है कि अवैध रेत तस्करी व शराब बिक्री के मामले में अजय के हमेशा ही विवाद होते रहते थे. 3 दिन पहले उसने शहर के एक युवक पर तलवार से हमला किया था. लेकिन पुलिस ने उसे फरार घोषित किया. जानकारों के  मुताबिक उस समय भी अजय अपने घर पर मौजुद था.