devendra-Fadanvis

    अमरावती. राज्य में सर्वाधिक संक्रमण की मार झेल रहे अमरावती संभाग में वैक्सीन व रेमडेसिवीर इंजेक्शन की किल्लत है. मुख्यमंत्री से भेंट कर उनसे यहां की व्यवस्था में सुधार की मांग की जाएंगी. यह जानकारी देवेंद्र फड़णवीस ने गुरुवार को सुपर स्पेशालिटी अस्पताल का जायजा लेने के बाद दी. 

    की संभागीय समीक्षा 

    पूर्व मुख्यमंत्री तथा नेता विपक्ष फड़णवीस सर्व प्रथम सुपर स्पेशालिटी अस्पताल पहुंचे. यहां डाक्टरों से बैठक कर कमियों व खामियों पर चर्चा की. संभाग की कोरोना स्थिति का जायजा लेने संभागीय मुख्यालय में बैठक ली. बैठक में पूर्व मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, सांसद नवनीत राणा, संभागीय आयुक्त पीयूष सिंह, जिलाधिकारी शैलेश नवाल, निगमायुक्त प्रशांत रोड़े, पुलिस आयुक्त आरती सिंह,विधायक रवि राणा, महापौर चेतन गावंडे, डा. सुनील देशमुख  उपस्थित थे.

    केंद्र से समान वितरण

    केंद्र सरकार सभी राज्यों को समान मात्रा में वैक्सीन दे रही है. अब राज्य सरकारों ने भी वैक्सीन के आर्डर दिए हैं. उनकी डिमांड भी पूरी होगी. प्रधानमंत्री मोदी के अनुरोध पर अब वैक्सीन बनाने के लिए लगने वाला कच्चा माल अमरीका से पर्याप्त मात्रा में मिलने लगेगा. जिससे वैक्सीन के उत्पादन में तेजी आएगी.

    आक्सीजन पर्याप्त

    शहर में आक्सीजन प्लांट व अग्रिम नियोजन के कारण आक्सीजन के लिए भागना नहीं पड़ रहा है. अन्य शहरों में आक्सीजन के अभाव में मौतें हुई सबने देखी है. सुपर स्पेशालिटी अस्पताल के डाक्टरों की भी प्रशंसा फडणवीस ने की. भविष्य में ऐसी ही तत्पर सेवा देने का अनुरोध भी किया.